logo

जनता दरबार : जनता की हर समस्याओं के निदान के लिए झारखंड सरकार कटिबद्ध: रामेश्वर उरांव

janta_darbar.jpg

 

रांची:

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शनिवार को झारखंड सरकार के वित्त एवं खाद्य-आपूति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने जनता दरबार लगाया। जन-सुनवाई नामक इस कार्यक्रम के दौरान राज्य के विभिन्न जिलों से लगभग 50 आवेदकों ने अपनी समस्याओं को मंत्री से साझा किया। 

जन-सुनवाई में खाद्य-आपूर्ति, वित्त विभाग के अलावे जमीन, आवासीय, जाति,, आधार कार्ड, शिक्षा, व्यापार, रोजगार, आवास आदि क्षेत्र की समस्याएं सुनी गयीं। मंत्री ने कई ज्वलंत समस्याओं को दूरभाष पर ही त्वरित समाधान किया और कुछ समस्याओं का पत्राचार के माध्यम से समाधान करने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमारी गठबंधन की सरकार जनता की हर समस्याओं को निदान के लिए कटिबद्ध है हर शनिवार को कांग्रेस भवन में कांग्रेस के मंत्री जन सुनवाई के लिए बैठेंगे इसलिए आप लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर अपनी समस्याओं  से अवगत कराएं और उसका निदान कराएं। 

 

जन-सुनवाई कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सतीश पॉल मुंजनी, जिला अध्यक्ष सुरेश बैठा महानगर अध्यक्ष संजय पांडे निरंजन पासवान जगदीश साहू ज्योति सिंह माथारू, मदन मोहन शर्मा, सलीम खान, जितेन्द्र त्रिवेदी, बिरजू उरांव आदि ने सहयोग किया।