logo

प्रदर्शन : डीवीसी गेट पर टांग दी लालटेन, बिजली सुधार के लिए 26 जनवरी तक का अल्टीमेटम

34a92b8f-bfc2-4e6a-b1d6-12b6a07fc5ed.jpg

रामगढ़ः
रामगढ़ में बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। लोग बिजली कटौती से परेशान हैं। लगातार हो रही बिजली कटौती के विरोध में रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति ने प्रदर्शन किया है। समिति के केन्द्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के सामने मौन प्रदर्शन कर आंदोलन का बिगुल फूंक दिया। सोमवार को रामगढ़ के आम लोगों ने रामगढ़ के बिजली विभाग और डीवीसी के कार्यालय पहुंच कर उसके गेट पर "लालटेन" टांग दी।  मोमबत्ती जला कर बिजली कटौती के प्रति अपना विरोध जताया।

धनंजय कुमार पुटूस ने कहा बिजली की बदतर स्थिति से रामगढ़ जिला के लोग परेशान हैं। व्यापारी अपना व्यापार नहीं कर पा रहे हैं। छात्र अपनी पढ़ाई नही कर पा रहे हैं। आम जनता खुद को असहाय महसूस कर रही है, लेकिन देखने वाला कोई नहीं है। ऐसे में हम रामगढ़ की जनता को राजनीति के चक्कर मे पीसने नही देंगे।  अगर 26 जनवरी तक रामगढ़ जिला की बिजली कटौती कम नही की जाती है तो हम रामगढ़ की आम जनता,छात्रों और व्यापारियों को साथ लेकर बिजली के लिए सड़क पर उतर नेताजी सुभाष चंद्र बोस  औऱ शाहिद भगत सिंह के नक्शे कदम पर चलते हुए उग्र आंदोलन करेंगे। इसकी सारी जवाबदेही सरकार की होगी।


 

कई लोग रहे मौजूद 
कार्यक्रम में पिंटू मालाकार,कैलास महतो,गुरप्रीत सिंह,सुरेंद्र राम,सुमित वर्मा,विक्की बाबा,अजय राम,अमित पटेल,टिंकू तिवारी,अमित गुप्ता, विकास यादव,विकास यादव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित हुए।