logo

पिछले 9 सालों में बिहार की बेहतरी के लिए मोदी ने एक भी बैठक नहीं की- प्रशांत किशोर 

PRASHANT_(2)13.jpeg

पटना 

जन सुराज के मुखिया प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले 9 सालों में बिहार की बेहतरी या विकास के लिए एक भी बैठक नहीं की। एक भी मीटिंग में इसकी गंभीर चर्चा नहीं की। प्रशांत किशोर का ये बयान ऐसे समय में आया है जब बिहार की राजनीति में संभावित उलटफेर को लेकर मोदी के कार्यक्रम में बदलाव होने की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सत्र में व्यस्तता को लेकर प्रधानमंत्री के बिहार के दौरे को आगे बढ़ाया गया है। माना जा रहा कि विपक्षी एकता को लेकर हो रही मीटिंग के बाद की स्थिति को लेकर बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। 


2014 तक आधा बिहार मोदी को नहीं जानता था

इस बीच जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि आज लोग मुझसे कहते हैं कि मोदी आ जाएंगे तो बिहार सुधर जाएगा। लेकिन 2014 तक आधा से ज़्यादा बिहार मोदी को नहीं जानता था। कहा कि मैंने ही मोदी का प्रचार किया था। आज सब मोदी के भक्त हो गए हैं। उनको वोट देते हैं और हम से कहते हैं कि आपको पता है मोदी जी से ही देश का कल्याण होगा। मैं आपको बताने आया हूं मोदी ने बिहार का विकास किया या नहीं किया ये बात छोड़ दीजिए। मोदी के आने से बिहार को फायदा हुआ या नहीं हुआ ये भी छोड़ दीजिए। हां, मोदी के आने से घरेलू गैस सिलेंडर 1250 रुपए और पैट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर जरूर हो गया। 

मोदी समर्थकों को खुली चुनौती 
प्रशांत किशोर ने आगे कहा, आज जितने भी मोदी के समर्थक हैं, उन सबको खुली चुनौती देता हूं। कहा कि पिछले 9 सालों में मोदी ने अगर बिहार के लिए एक भी बैठक की है तो उस बैठक की खबर दिखा दीजिए। हम आज से ही मोदी का झंडा लेकर चल देंगे। पिछले 9 सालों में मोदी ने बिहार के लिए एक बैठक तक नहीं की है। आज फिर भी हम लोग जाकर बीजेपी को वोट दे रहे हैं तो बिहार की दुर्दशा कहां से सुधरेगी।