logo

बिहार : 11 साल की लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप, चीख दबाने को चलाया ऑटो और जेनरेटर

rape30.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पटना में एक 11 साल की मासूम के साथ 5 दरिंदों ने रेप किया। गांव के ही 5 हैवानों ने ट्यूशन जा रही बच्ची को बंधन बनाया। उसके बाद एक गोदाम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 2 घंटे तक हवस का शिकार बनाने के बाद उनलोगों ने लड़की को बदहवास अवस्था में छोड़ा और मौके पर फरार हो गए। वहीं लड़की की चीख किसी को सुनाई न दे इसके लिए लड़कों ने ऑटो और जेनरेटर चालू कर छोड़ दिया। हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 4 अब भी फरार है। 


कुरकुरे खरीदने कोचिंग के पास रूकी थी बच्ची
पीड़िता की ओर से पुलिस को दिए लिखित शिकायत के अनुसार वह अपने घर से गुरुवार की दोपहर करीब 3 बजे कोचिंग जाने के लिए निकली थी। छात्रा कुरकुरे खरीदने कोचिंग के पास स्थित दुकान में गयी थी। वहां से वह कोचिंग की ओर जा रही थी। रास्ते में गांव के ही युवकों ने उसे दबोच लिया और पास स्थित एक डेकोरेशन के गोदाम ले गये। वहां सामूहिक दुष्कर्म किया। पांच बजे कोचिंग खत्म होने के बाद जब बच्ची अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। छानबीन में पता चला कि बच्ची गुरुवार को कोचिंग नहीं गई थी। 


बच्ची के सिर पर पिस्तौल रखकर उसे जान से मारने की धमकी दी- परिजन
इसके बाद परेशान परिजनों ने इलाके में खोजबीन शुरू की। देर शाम कोचिंग के समीप जाने पर पीड़िता डेकोरेशन के गोदाम में बदहवास मिली। परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ आरोपितों ने मारपीट की और सिर पर पिस्तौल रखकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। घटना के बारे में शुक्रवार स्थानीय थाने में शिकायत दी गई। पीपलावां थाना प्रभारी राहुल कुमार ने बताया कि बच्ची के पिता की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। बच्ची का शनिवार को मेडिकल और न्यायालय में 164 का बयान भी दर्ज कराया जाएगा। पुलिस ने मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 4 अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है उनकी तलाशी जारी है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsCrime newsRapeBihar rapeGangrape in Bihar