logo

BIHAR : बेतिया में दिनदहाड़े बैंक से 15 लाख की लूट, हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूट को दिया अंजाम

bank_of_boroda.jpg

बेतिया:
बिहार(Bihar) के बेतिया जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक से 15 लाख रुपये लूट लिया है। मामला लौरिया थाना से महज कुछ दूर स्थित लौरिया बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा(Bank Of Baroda) की शाखा का है। जहां दो बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने ग्राहकों और बैंककर्मियों(customers and bankers) को  हथियार के बल पर बंधक बनाकर अपने काम को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस(Bihar Police) मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है।

ग्राहकों और बैंककर्मियों को बंधक बनाया
बताया जा रहा है कि अपराधी करीबन पौने बारह बजे बैंक पहुंचे जिसके बाद ग्राहकों और बैंककर्मियों को  बंधक बना लिया। बैंक में घुसते ही अपराधियों ने सभी का मोबाइल छीन लिया और सभी को बंधक बना कर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही लौरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई, वहीं एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा भी लोरिया के लिए निकल गए हैं।

सभी अपराधी नकाबपोश थे 
वहीं इस मामले में बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा प्रबंधक का कहना है कि सभी अपराधी नकाबपोश थे। सभी के हाथों में हथियार था और बैंक में घुसते ही सभी ने ग्राहकों को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया। बैंक से 15 लाख रुपये की लूट हुई है।तीन अपाची पर सवार होकर आए लुटेरे नरकटियागंज की तरफ घटना को अंजाम देकर भाग गए।

बेतिया में अपराधी बेलगाम
पुलिस मामले की जांच में लगी है। फिलहाल पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। बता दें कि पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में अपराधियों के हौसले इन दिनों काफी बुलंद हो गए हैं। यही वजह है कि लगातार बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया जा रहा हैं। बेतिया पुलिस को अपराधी खुलेआम चुनौती दे रहे हैं।