logo

3 ग्लास, कागज और बिस्तर पर फैला खून; DIG ने बताया- मुकेश सहनी के पिता की हत्या में अब तक क्या मिला

mukesh_sahani_father_DIG.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी की हत्या मामले में पुलिस जांच कर रही है। इस मामले में दरभंगा डीआईजी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि शाम तक या अगले 24 घंटे के भीतर पूरे वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा। जांच के दौरान हमें कई अहम सबूत मिले हैं। हमें मेज पर 3 ग्लास और कुछ कागज थे जिससे पता चलता है कि एक से अधिक हत्यारे शामिल है। 


हत्या की जांच के लिए SIT गठित
गौरतलब है कि मंगलवार सुबह 70 वर्षीय जीतन सहनी का क्षत-विक्षत शव उनके घर से मिला है। पुलिस ने बताया कि सहनी को धारदार हथियार से हमला करके मारा गया है। उनके घर का सामान भी बिखरा पड़ा मिला है, इस लिहाज से पुलिस का मानना है कि चोरी का विरोध करने पर सहनी का मर्डर किए जाने की आशंका है। हत्या की जांच के लिए SIT बना दी गई है। दरभंगा के SP देहात इसे लीड करेंगे।


सीएम ने सहनी से की बात
वहीं दूसरी ओर से मामले को गंभीरता से देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी से फोन पर बातचीत भी की है और उनकी पिता के हत्या पर दुख जताया है। सीएम ने इस मामले में बिहार के डीजीपी को तत्काल एक्शन लेने के लिए कहा है और दोषियों पर जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। 


अपराधियों ने शरीर पर कई वार किए
घटना को लेकर जानकारी देते हुए दरभंगा एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि जीतन सहनी का शव घर के भीतर क्षत-विक्षत हालत में मिला। जीतन सहनी का क्षत- विक्षत शव दरभंगा जिले के सुपौल बाजार में अफजला पंचायत स्थित घर के अंदर ही मिला है। वीआइपी अध्यक्ष मुकेश सहनी के 70 वर्षीय पिता जीतन सहनी की चाकू से गोंदकर हत्या की गयी है। अपराधी ने चाकू से पेट फाड़ डाला है। उनके शरीर पर कई वार किया गया है। घर का मुख्य गेट बंद था। सुबह जब गेट काफी देर तक नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को खबर दी। माना जा रहा है कि हत्यारा घर के पीछे से घर में आया हो।
 

Tags - BiharBihar newsMukesh Sahni father murder caseNitish KumarMukesh sahani