logo

बिहार में दर्दनाक हादसे में 4 की मौत, शादी समारोह से लौट रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा

lak.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के लखीसराय में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति जख्मी है। मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक में सवार होकर 5 लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने खूब हंगामा किया। लोगों ने सड़क जाम कर दिया। 


इन लोगों की हुई मौत 
घटना मेदनीचौकी थाना अंतर्गत साधबाबा नवटोलिया के पास नेशनल हाइवे 80 की है। दो बाइक पर सवार होकर कुछ लोग बारात से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में जिन 4 लोगों की मौत हुई है, उनमें मुंगेर जिले के छोटी मिर्जापुर के रहने वाले अजय शर्मा के बेटे कुणाल कुमार (17 वर्ष), मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के नवटोलिया के रहने वाले खुशीलाल यादव के पुग्गु यादव (25 वर्ष) और मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर के रहने वाले आशिक महतो ऋषि के बेटे लक्ष्मी महतो (45 वर्ष) और माणिकपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर के रहने वाले सहेंद्र महतो के 18 वर्षीय मनीष कुमार शामिल है। इसके अलावे सूरज कुमार गंभीर रूप से घायल है, जिसे लखीसराय के हायर सेंटर रेफर किया गया है।


आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
वहीं दुर्घटना के विरोध में नवटोलिया के पास सूर्यगढ़ा – मुंगेर एनएच 80 सड़क को 4 बजे सुबह से 7.10 तक जाम रखा गया। लोग पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। मेदनीचौकी थानाध्यक्ष व सीओ सूर्यगढ़ा के मुआवजा देने के अश्वासन पर जाम टूटा। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsBihar accident newsLakhisarai accident