logo

संविधान, लोकतंत्र,गरीबी, आरक्षण और नौकरी को लेकर तेजस्वी ने पीएम मोदी से पूछे 5 सवाल

tejaswai_modi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में 26 अप्रैल को दूसरे फेज का मतदान होना है। मतदान से ठीक एक दिन पहले बिहार के पूर्व सीएम तेजस्वी यादव ने  प्रधानमंत्री मोदी से पांच सवाल किए हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने संविधान और लोकतंत्र को लेकर पीएम मोदी से सवाल पूछा है। इसके साथ ही उन्होंने गरीबों की हालत और बिहार के विकास को लेकर भी सवाल उठाया है। ये सवाल तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। 


10 वर्षों में बिहार के विकास के लिए कोई काम नहीं हुआ- तेजस्वी 
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से पूछा है कि क्यों आप संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं? इसके साथ ही उन्होंने दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों के आरक्षण और नौकरी का मुद्दा भी उठाया है। आरजेडी नेता ने आगे कहा कि आखिर क्यों देश में गरीब और अमीर के बीच फासला बढ़ता जा रहा है। उन्होंने पीएम पर अमीरों की मदद का भी आरोप लगाया है। तेजस्वी ने कहा कि 2019 में बिहार की 40 सीटों में 39 पर एनडीए की जीत हुई लेकिन इसके बावजूद 10 वर्षों में बिहार के विकास के लिए कोई काम नहीं हुआ। साथ ही पूछा कि अगर विकास के कार्य हुए हैं तो रैलियों में इस बारे में क्यों नहीं बात करते हैं?


लालू यादव ने भी पूछा था सवाल
तेजस्वी से पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने भी संविधान बदलने को लेकर सवाल उठाया था। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा था, 'देश के चारों कोनों से बीजेपी नेताओं की लगातार यह आवाज आ रही है कि इस चुनाव के बाद वो संविधान बदल देंगे।'

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsTejaswai yadavPM Narendre ModiSocial Media X