logo

एक बेटा की चाह में 9 ठो, नीतीश कुमार ने लालू पर किया पर्सनल अटैक; क्या है पूरा मामला

lalu_vs_nitish.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अब पर्सनल अटैक देखने को मिल रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो लालू यादव पर पर्सनल अटैक करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, शुक्रवार को एक जनसभा में नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर बोलते हुए लालू यादव पर बिना नाम लिए जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि 'जरा बताइए कोई इतना बच्चा पैदा करता है क्या? एक ठो बेटा की चाहत में इन्होंने नौ-नौ ठो पैदा कर लिया। अब उसको नेता बनाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं '। 


केवल परिवार के लिए परेशान रहते हैं लालू- नीतीश 
गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने आज बिहार के मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग भी राजनीति में हैं लेकिन कभी भी अपने परिवार को आगे नहीं बढ़ाया। उन्होंने लालू यादव का बिना नाम लिए कहा कि उनको देखिए कैसे परिवार के लिए परेशान रहते हैं। बता दें कि एनडीए परिवारवाद को लेकर लगातार इंडिया गठबंधन पर हमलावर है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हाजीपुर में चुनावी रैली में आरजेडी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि इनको अपने बेटों को सेट करने की चिंता है, ये आपके बच्चों की चिंता क्या करेंगे।


दो दिन बाद फिर एक्टिव हुए नीतीश 
बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिन के ब्रेक के बाद एक बार फिर से चुनावी प्रचार में एक्टिव हो गए हैं। दरअसल नीतीश कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। जिस कारण उन्होंने अपने सभी चुनावी प्रचार ही नहीं बल्कि सभी कार्यक्रम भी रद्द कर दिया थी। खराब स्वास्थ्य के कारण नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के नामांकन में भी शामिल नहीं हो पाए थे। इसके साथ ही वह पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं जा पाए थे। 

Tags - Bihar newsNitish Kumarlalu yadavNitish attack on lalunitish on familism