logo

भागलपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने अधेड़ को रौंदा, मुआवजा मांग रहे परिजन को नीतीश के विधायक ने मारा थप्पड़

ददद.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में तेज रफ्तार ट्रक ने अधेड़ को रौंद दिया। अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान परबत्ता निवासी मनोज कुमार मंडल (45 वर्ष) के रूप में की गयी है। घटना शनिवार की है।  घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को घेर लिया और खलासी को पकड़ लिया। वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर जदयू के विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Mandal) पहुंचे। लोगों ने टायर जलाकर हंगामा किया और मुआवजे की मांग को लेकर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।  शव उठाने का विरोध कर रहे मृतक के परिजन को जदयू विधायक गोपाल मंडल ने पुलिस पदाधिकारियों के सामने मृतक के परिजन को थप्पड़ जड़ दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video went Viral) हो रहा है। 

केले बेचने जा रहा था किसान 
भागलपुर के जीरो माइल चौक पर शनिवार की सुबह 7 बजे के करीब की यह घटना है। गंगा पार नवगछिया की ओर से साइकिल पर केले लादकर उसे बेचने के लिए रोज किसान आते हैं। शनिवार को जब जीरो माइल चौक के पास से मनोज कुमार मंडल साइकिल में केला लादकर गुजर रहे थे तो अचानक एक तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ने उसे कुचल दिया। मनोज की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं लोगों ने जब घटना को देखा तो फौरन ट्रक को घेर लिया। ट्रक की स्टेयरिंग खलासी के हाथों में थी। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच घटना की जानकारी पाकर गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने भीड़ के बीच पहुंचकर मृतक के परिजनों को जाम हटाने के लिए कहा। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े हुए थे। इस बीच मृतक किसान के एक परिजन से जदयू विधायक उलझ गए और आवेश में आकर उसे एक थप्पड़ जड़ दिया। 


लोगों ने सबौर भागलपुर मुख्य सड़क को किया जाम 
वहीं गुस्साए लोगों ने सबौर भागलपुर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। हाइवा को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची। लोगों ने टायर जलाकर भी विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मुआवजे की मांग की। वहीं आम लोगों ने ट्रक व हाइवा को मनमाना तरीके से चलने और सड़क पर हादसों की बढ़ती घटना को लेकर विरोध जताया।