logo

बिहार के गोपालगंज में बड़ा हादसा, गंडक नदी में नहाने गए 4 युवक डूबे

ुोल्ोक.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मुंजा गांव के पास बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल  श्राद्ध कर्म के दौरान स्नान करने गए चार युवक गंडक नदी में डूब गए हैं। लापता युवकों की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर तलाश अभियान में जुट गई है। लापता युवकों में बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर मटियारी गांव निवासी 18 वर्षीय सुजीत कुमार, 14 वर्षीय सुमित कुमार, 19 वर्षीय निखिल कुमार और 18 वर्षीय संजीव कुमार शामिल है।


श्राद्धकर्म में नहाने गये थे सभी 
दरअसल घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र केजादोपुर मटियारी गांव निवासी नवलेस राय की मां के आज श्राद्ध कर्म के दौरान ये हादसा हुआ है। पीड़ित परिजन नवलेश राय ने बताया कि श्राद्ध कर्म के रीति रिवाज के अनुसार परिवार के सभी लोग मुंडन कराने के बाद मुंजा बोल्डर के पास गंडक नदी में स्नान करने गए थे। गंडक नदी में नहाने के दौरान सुजीत कुमार डूबने लगाष डूबते युवक को बचाने गए तीनों युवक सुमित कुमार, निखिल कुमार और संजीव कुमार भी नदी की तेज धार में बह गए। 


तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम
युवकों को बहता देख परिजनों ने इस घटना की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से लापता युवकों की खोजबीन शुरू कर दी है लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चला है। मौके पर एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है जो गंडक नदी में लापता युवकों की तलाश में जुट गई है। वहीं इस मामले में सदर एसडीएम डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि बैकुंठपुर के मुंजा गांव में चार युवक डूब गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। 

Tags - Gopalganj Bihar Gopalganj Gopalganj Incident Gopalganj Bihar News