logo

बिहार : छपरा में बड़ी लूट, हथियार के बल पर 6 अपराधी ले उड़े 1 करोड़ के आभूषण

chapra_loot.jpg

छपराः
बिहार के छपरा जिले में अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि हथियार के साथ पहुंचे आधा दर्जन अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान एक करोड़ के आभूषण लूट लिये है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर रही है। लुटेरों ने डायमंड और सोने के गहनों को झोले में भरा और जब तक लोग कुछ कर पाते घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। मामला छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काशी बाजार का है। 


मुंह में लगा रखा था मास्क 
जानकारी के अनुसार, घटना के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है।  पुलिस मामले की छानबीन कर रहे हैं। काशी बाजार स्थित पीएन ज्वेलर्स शॉप का यह मामला है। अपराधी मुंह पर मास्क लगाकर पहुंचे थे। इसके बाद दुकान में घुसते ही स्टाफ को बंदूक दिखाकर हाथ खड़ा करने को कहा। इसके बाद दुकान के अंदर काउंटर में रखे गए डायमंड और सोने के गहनों को एक झोले में भरकर देने के लिए कहा। 


लोगों से हो रही पूछताछ
दुकानदार और कर्मियों के अनुसार लूटे गए गहनों की कीमत करीब एक करोड़ है। इस घटना के संबंध में सारण रेंज के डीआईजी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि पीएन ज्वेलरी शॉप के अंदर से डायमंड ज्वेलरी में कितने की लूट हुई है। फिलहाल आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है।