logo

राजस्थान : गर्लफ्रेंड से मिलने गया था NEET की तैयारी कर रहा बिहारी छात्र, परिजनों ने पीटकर मार डाला

लााू.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार में मधुबनी के छात्र की राजस्थान में नागौर जिले में हत्या कर दी गई। छात्र कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। बताया जा रहा है कि मृतक छात्र संतोष कुमार (17 वर्षीय) की सोशल मीडिया पर मेड़ता की एक युवती से दोस्ती हुई। दोनों के बीच पिछले कई दिनों से बातचीत हो रही थी। युवती के कहने पर छात्र बुधवार शाम को कोटा से मेड़ता पहुंचा। वहां छात्र की युवती से मुलाकात होनी थी। इस बारे में युवती के परिजन को जानकारी मिली तो उन्होंने छात्र को रास्ते में ही रोक कर मारपीट की। मारपीट से छात्र बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। छात्र ने हाल ही में नीट की परीक्षा पास की थी।


इलाज के दौरान तोड़ा दम
छात्र के पिता उमेश कुमार पंजाक में अमृतसर के निकट तरणतारण रेलवे स्टेशन के अधीक्षक पद पर कार्यरत हैं। मेड़ता पुलिस उप अधीक्षक पिंटू कुमार ने बताया कि बुधवार शाम को छात्र की युवती के स्वजनों ने बुरी तरह से पिटाई की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में आरोपित ही छात्र को स्थानीय अस्पताल में लेकर गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 


आरोपी गिरफ्तार हुए
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान छात्र के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर छात्र के स्वजनों से पुलिस ने संपर्क किया। छात्र के पिता गुरुवार दोपहर में मेड़ता पहुंचे तो शव का पोस्टमार्टम किया गया। मृतक के पिता ने हत्या की रिपोर्ट दी है। जानकारी के अनुसार छात्र कोटा से नागौर भ्रमण की बात कह कर निकला था। छात्र ने यही बात अपने पिता से फोन पर कही थी। पुलिस ने छात्र की हत्या के मामले में युवती के परिजन रामकिश, रमेश और विकास को गिरफ्तार किया है।

Tags - kota news kota latest news bihar student death bihar student kota death beaten to death Rajasthan