logo

'2024 में BJP की 400 पार वाली फिल्म पहले ही दिन बिहार में सुपर फ्लॉप'...पहले चरण के मतदान के बाद बोले तेजस्वी

tejaswai.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 4 सीटों पर वोट डाले गए। इनमें गया सुरक्षित, जमुई सुरक्षित,नवादा और औरंगाबाद सीट शामिल हैं। मतदान के अगले दिन तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है। तेजस्वी ने कहा कि इन सभी 4 सीटों पर महागठबंधन प्रत्याशी की जीत पक्की है। इसके साथ ही बीजेपी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी की 2024 में 400 पार वाली फिल्म पहले ही दिन सुपर फ्लॉप रही है। 


बीजेपी का झूठ और जुमलों का पहाड़ अब ढह चुका 
तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चारों सीट हम (महागठबंधन) जीत रहे हैं। जनता का बहुत ही अच्छा फिटबैक हमें मिला है। महागठबंधन के पक्ष में एकतरफा वोटिंग हुई है। जो बीजेपी का 2024 का 400 का फिल्म था वह पहले ही दिन सुपर फ्लॉप हो गया है।  काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। बीजेपी का झूठ और जुमलों का पहाड़ अब ढह चुका है। ये बात जनता समझ चुकी है। यहां की जनता जागरूक है और बीजेपी को समक सिखाएगी।


21 राज्यों में बिहार में सबसे कम मतदान
गौरतलब है कि बिहार के चारों लोकसभा सीटों पर ओवरऑल मतदान प्रतिशत 48.23 प्रतिशत रहा। पहले चरण में 21 राज्यों में मतदान हुए, जिसमें बिहार में सबसे कम वोट पड़े हैं। बिहार की केवल ऐसा राज्य है जहां 50 प्रतिशत से कम वोट पड़े। बिहार निर्वाचन आयोग के अनुसार शाम 6 बजे तक बिहार में 48.23 प्रतिशत मतदान हुआ। औरंगाबाद में 50 प्रतिशत, गया में 52 प्रतिशत, नवादा में 41.50 प्रतिशत और जमुई में जमुई 50 प्रतिशत वोटिंग हुई। पिछले चुनाव की तुलना में 5 प्रतिशत कम मतदान हुआ है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsLoksabhaloksabha election 2024BJPtejaswai yadav