logo

BJP के लोग डर गए हैं, उनके कार्यकर्ताओं ने मुझे गंदी गालियां दी;जानलेवा हमला किया- रोहिणी आचार्य 

rohini_saran.jpg

द फॉलोअप डेस्क
सारण में मतदान के बाद हुए हिंसा पर अब राजनीति शुरू हो गई है। सारण से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने प्रतिक्रिया दी है। रोहिणी ने हिंसा का पूरा आरोप बीजेपी पर डाल दिया है। साथ ही कहा है कि बीजेपी के लोग डर गए हैं इसलिए अब ये सब करवा रही है। रोहिणी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझपर जानलेवा हमला किया और गंदी गालियां देने का भी आरोप लगाया है।


घटना में बीजेपी का हाथ 
रोहिणी ने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने इस तरीके के घटना को अंजाम दिया है। गोलीबारी करवाई। जिसमें हमारे 3 समर्थकों को गोली लगी है। 2 की जान चली गई है।  बीजेपी के लोग लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। हमें न्याय चाहिए। हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। रोहिणी आचार्य ने कहा कि कल की घटना में बीजेपी का हाथ है। जिस बूथ पर यह घटना घटी थी मैं वहां प्रत्याशी के रूप में देखने गई थी कि कैसा मतदान चल रहा है। जब हम बूथ पर गए थे तब बीजेपी का एक गुंडा वहां पर बैठा था। हमने पूछा कि आपने वोट दिया तो यहां बैठकर क्या कर रहे हैं। इस पर बीजेपी के कार्यकर्ता मुझे भद्दी-भद्दी गाली देने लगे। मुझपर हमला किया गया।उन्हें किसने ये अधिकार दिया। ये लोग गुंडागर्दी पर आ गए हैं।

दो पक्षों के बीच गोलीबारी 
गौरतलब है कि सारण लोकसभा सीट पर पांचवें चरण (20 मई) को मतदान के बाद हिंसा की खबर सामने आई है। मंगलवार सुबह यहां दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई, जिसमें 1 युवक की मौत हुई है। वहीं 2 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। इसके बाद ही सुरक्षा के मद्देनजर दो दिनों के लिए वहां इंटरनेट बंद कर दिया गया है। पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं।

Tags - Saran loksabha seatRohini AcharyaBihar news