logo

लालू की लाडली के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, इस मामले में की शिकायत

rohini_lalu_rabri_3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव में सारण से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ी है। रोहिणी के खिलाफ बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत की है। शिकायत में जेपी ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सुरक्षा व्यवस्था का गलत फायदा उठाया गया है। प्रदेश प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।


मां की सिक्यूरिटी को लेकर चल रहीं हैं रोहिणी
भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग को शिकायत की है कि रोहिणी आचार्य अपनी मां की सुरक्षा लेकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। कुंतल कृष्ण ने कहा कि चुनाव में रोहिणी आचार्य अधिक सुरक्षा लेकर चल रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सुरक्षाकर्मियों के साथ रहती हैं जो कि आचार संहिता का सीधा-सीधा उल्लंघन है। लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच की जाए। कुंतल कृष्ण ने कहा कि हमारे पास जानकारी है कि रोहिणी आचार्य प्रचार के दौरान अपनी माता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी जी की सिक्यूरिटी को लेकर चल रहीं थीं, जो आचार संहिता का उल्लंघन है। हम चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि जांच कर उचित कार्रवाई की जाए।


हॉट सीट है सारण
बता दें, लालू यादव की विरासत वाली सीट रही सारण लोकसभा चुनाव में फिर हॉट सीट बन गई है। एक तरफ दो बार से लगातार सांसद रहे राजीव प्रताप रूडी हैं, तो दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य। रोहिणी पहली बार चुनाव लड़ रही हैं। पहली बार राजनीति में कदम रख रही रोहिणी के सामने लालू यादव की राजनीतिक विरासत को बचाने की चुनौती है।

 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsRJDBJPRohini Acharya