logo

नालंदा में स्कूली वैन में कार ने मारी टक्कर, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल

nalanda2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के नालंदा में एक स्कूल वैन हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में करीब दर्जन भर स्कूली बच्चे घायल हो गए। हादसे में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में बच्चों को वैन से निकाला गया। इस घटना में जख्मी बच्चों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। कुछ बच्चों को बेहतर इलाज की जरुरत देखते हुए पटना रेफर किए जाने की सूचना है। 


कार चालक ने खोया नियंत्रण
मिली जानकारी के अनुसार,हादसा बिहारशरीफ-नवादा फोरलेन पर हुआ है। यहां एक स्कूली वैन  बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी। इसी दौरान सामने से आ रही एक स्कॉर्पियो के चालक ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और स्कूल के वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे को लेकर मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गयी। आनन-फानन में बच्चों को वाहन से बाहर निकाला गया। इस हादसे में कई स्कूली बच्चे जख्मी हो गए। पावापुरी मेडिकल कॉलेज में जख्मी बच्चों का इलाज कराया गया।


7 बच्चे घायल
घटना को लेकर पावापुरी सहायक थाना के एसआई ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि स्कूल वैन में तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी। वैन का ड्राइवर गाड़ी मोड़ रहा था तभी हादसा हुआ। हादसे में 7 बच्चे घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsaccident