logo

बाल-बाल बचे चिराग पासवान, लैंडिंग के दौरान मिट्टी में फंसा हेलीकॉप्टर का पहिया 

chiraj_helicopter.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान बाल-बाल बच गए। उजियारपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे चिराग पासवान के हेलीकॉप्टर का पहिया लैंडिंग के दौरान मिट्टी में फंस गया। इस दौरान कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी लेकिन समय रहते चीजों को नियंत्रण में कर लिया गया। गौरतलब है कि चिराग पासवान उजियागपुर में नित्यानंद राय के समर्थन में जनसभा करने गए थे। 


गीली मिट्टी के कारण हो सकता था बड़ा हादसा
बताया जाता है कि लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान हेलीकॉप्टर से उजियारपुर के मोहद्दीनगर में जनसभा करने पहुंचे थे। यहां पर लैंडिंग के दौरान उनका हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच गया। चिराग पासवान नित्यानंद राय के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आए हुए थे।  हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर का पहिया धंस गया था। इसकी तस्वीर भी सामने आयी है। चिराग पासवान के कार्यालय से यह तस्वीर भेजी गई है। चूंकि यह हेलीपैड चुनाव के समय बनाया जाता है। कई बार गीली मिट्टी का इस्तेमाल घातक साबित हो सकता है। इस तस्वीर में भी कुछ ऐसा ही दिखाई पड़ रहा है।


13  मई को होगा उजियारपुर में मतदान
बता दें कि उजियारपुर में चौथे चरण में वोटिंग होगी। 13 मई को मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इसको लेकर लगातार नेताओं का दौरा हो रहा है।  हर पार्टी के नेता चाह रहे हैं कि उनके उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित हो। यहां से एनडीए के नित्यानंद राय (बीजेपी) और इंडी गठबंधन (राजद) के आलोक कुमार मेहता के बीच सीधा मुकाबला है।

Tags - Chiraj paswanloksabha electionloksabha chunav 2024Ujiarpur loksabha seat