logo

CM नीतीश को हेलिकॉप्टर ने दिया धोखा, नहीं हो पाया टेकऑफ; सामने आई ये बड़ी लापरवाही

nitish_happy3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मसौढ़ी में जनसभा को संबोधित करने गए थे। वापस लौटते के वक्त जब नीतीश हेलीकॉप्टर में सवार हुए तो वह टेकऑफ नहीं हो सका। इस बात से नाराज मुख्यमंत्री को सड़क मार्ग से अपने आवास के लिए निकलना पड़ा। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में तेल कम होने के कारण पायलट ने प्लेन उड़ान से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि इसे सीएम के सुरक्षा में चूक नहीं माना सकता लेकिन इसे लापरवाही जरूर कहा जा रहा है। 


पायलट ने सुरक्षा कारणों से उड़ान भरने से किया इनकार 
घटना को लेकर हेलीकॉप्टर के पायलट ने बताया कि मसौढ़ी आने से पहले आनन-फानन में तेल लेना ही भूल गए थे। तेल खत्म होने के कारण गांधी मैदान मसौढ़ी में तकरीबन 1 घंटे से हेलीकॉप्टर खड़ा रहा। देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही थी। आपकों बता दें कि सीएम नीतीश कुमार मसौढ़ी में पाटलिपुत्र से एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में सभा करने के लिए पहुंचे थे। इसके बाद जब वो वापस लौटने के लिए हेलीकॉप्टर में सवार हुए थे, ईंधन कम होने के कारण पायलट ने सुरक्षा कारणों से उड़ान भरने से इनकार कर दिया। 


उन्होंने जंगलराज लाया,हमने खत्म किया
गौरतलब है कि मसौढ़ी में रामकृपाल यादव के पक्ष में समर्थन करने गए थे। सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव और उनके परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने जंगलराज का जिक्र करते हुए कहा कि 2005 से पहले मसौढ़ी में क्या होता था? लोग शाम में घरों से नहीं निकलते थे। हर तरफ जंगलराज का माहौल था। लूट, हत्या और किडनैपिंग का माहौल था। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार बनी तो सबकुछ खत्म कर दिया। गौरतलब है कि पाटलिपुत्र में अंतिम चरण यानि 1 जून को मतदान होना है। यहां रामकृपाल यादव का सीधा मुकाबला लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती से होगा। 

Tags - BiharBihar newsCm Nitish kumarcm helicopter betrayed