logo

तेजस्वी की रैली में खाने पर टूट पड़ी भीड़, कोई 5 तो कोई 10 पैकेट लेकर चलता बना

tejaswai_sabha.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव का मौसम चल रहा है। ऐसे में सभी पार्टी के नेता चुनावी सभा में जुटे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव शुक्रवार को बिहार के समस्तीपुर में सभा करने पहुंचे। तेजस्वी की इस सभा से एक अजीबो गरीब तस्वीर निकल कर सामने आई है। दरअसल, इस सभा में भाग लेने आए लोगों के लिए नाश्ते का इंतजाम किया गया था। सभा समाप्त होते ही लोग नाश्ते पर टूट पड़े। क्या युवक,क्या महिला और क्या बच्चे सभी नाश्ता लूटने में लगे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

नाश्ता बांटने वाला शख्स हुआ गुस्सा
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सभा समाप्त हुई, नाश्ता पाने के लिए लोगों ने भारी मशक्कत करने शुरू कर दियें। इस दौरान नाश्ता लूटने में पुरुष महिला बच्चे के जुटी भीड़ में शामिल कोई व्यक्ति नाश्ते के 5 तो कोई 10 पैकेट लेकर चलता बना। यहां तक कि भीड़ नाश्ता पाने के लिए मंच पर भी चढ़ गई। नाश्ता बांटने वाला एक शख्स गुस्सा हो कर भीड़ पर बेल्ट चलाता हुआ भी नजर आया। इस वजह से दर्जनों लोग आपस में भिड़ गए। 
गौरतलब है कि शुक्रवार को उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी आलोक कुमार मेहता ने नामांकन किया है। नामांकन के बाद तेजस्वी की सभा भी थी। सभा खत्म होने के बाद नाश्ते की गाड़ी आते ही लोग नाश्ता लूटने के लिए टूट पड़े।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - tejaswai yadavTejaswai yadav newsLoksabha election 2024Samastipur