logo

बिहार में दैनिक जागरण पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, जानें पूरा मामला 

bihardainikjagran.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार के अररिया जिले में एक पत्रकार की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक पत्रकार का नाम विमल बताया जा रहा है. पत्रकार विमल अररिया के रानीगंज में दैनिक जागरण के लिए काम करते थे. गोलीबारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

ऐसे दिया गया घटना को अंजाम 

दरअसल शुक्रवार की सुबह रानीगंज स्थित चार अपराधकर्मी विमल के आवास पहुंचे. उसके बाद वह उसे बाहर बुलाते हैं. जैसे ही विमल घर से बाहर की ओर निकलता है उस दौरान बाइक सवार अपराधकर्मी पत्रकार विमल पर गोलियां बरसाने लगते हैं. गोली लगने से विमल की मौके पर ही मौत हो जाती है. जिसके बाद घटना को अंजाम दे कर अपराधी घटना स्थल से फरार हो जाते हैं. वहां के स्थानीय द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को देते ही, पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. 


2019 में भाई की हुई थी हत्या 

स्थानीय पत्रकारों के अनुसार वर्ष 2019 में विमल के सगे भाई की हत्या हुई थी. जिसमें विमल उसके एक मात्र चश्मदीद थे. पुलिस घटना की जांच इसी आधार पर कर रही है. फ़िलहाल विमल के शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बता दें कि, विमल एक शादीशुदा व्यक्ति थे. उन्हें एक बेटा जिसकी उम्र 15 साल और एक बेटी जिसकी 13 साल उम्र है. 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N