logo

कटिहार : नकली कॉस्मेटिक के काले धंधे का पर्दाफाश, लाखों का समान जब्त

kathihar_police.jpg

कटिहार: 
बिहार (Bihar) के कटिहार में चेहरे की सुंदरता निखारने के नाम पर नकली कॉस्मेटिक का काला धंधा चलाया जा रहा था। जिसका कटिहार पुलिस (Katihar Police) ने पर्दाफाश किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने लाखों रूपय के नकली समान की बरामदगी की है। इसके साथ ही पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है। बता दें कि बेंगलुरु से हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी (Bangalore based Hindustan Lever Limited Company) की शिकायत के बाद पुलिस ने रेड मारा।

बेंगलुरु से हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड की शिकायत पर छापेमारी
मिली जानकारी के अनुसार बेंगलुरु से हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी की टीम कटिहार में चल रहे नकली कॉस्मेटिक सामान बिक्री की शिकायत पर कटिहार पहुंची थी। टीम ने स्थानीय नगर थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की तो मामला सही निकला और लाखों रुपये के नकली कॉस्मेटिक सामान वहां से बरामद किए गए।

तीन लोग गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक जब्त किए गए सामानों में फेस क्रीम, लिपिस्टिक, आईलाइनर, काजल समेत कई अन्य सामान शामिल हैं, पुलिस की छापेमारी स्थानीय फलपट्टी इलाके में भी हुई। रेड के दौरान तीन लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है। कटिहार नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने बताया कि तीन लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।