logo

बिहार  : पिता ने की बेटी की हत्या ,ऑडियो रिकॉर्डिंग से खुला राज

1154851-darbhanga-news-121.jpg

डेस्क :
बिहार के दरभंगा में 20 साल की आफरीन की उसके पिता ने हत्या कर दी। पिता ने  हत्या को हादसा का रूप देने के लिए बेटी की लाश को गांव के एक तालाब में फेंक दिया । लेकिन ,एक ऑडियो क्लिप ने सारे राज़ खोल दिए और हादसा की हकीकत हत्या है ,यह सबके सामने आ गया। इस ऑडियो को खुद मृतक आफरीन ने अपने मोबाइल फ़ोन से रिकॉर्ड किया था। रिकॉर्डिंग के आफरीन वॉइस क्लिप को अपनी छोटी बहन के मोबाइल पर भेज दिया। 

पिता से मांगती रही जिंदगी ,मगर मिली दर्दनाक मौत 
ऑडियो क्लिप सुनने से यह पता चलता है कि आफरीन अपने पिता से रिश्ते का हवाला देकर भी अपनी जिंदगी के लिए मिन्नत करती रही। लेकिन ,बेरहम पिता ने उसकी एक न सुनी और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।भेजे गए 6 मिनट 23 सेकंड के ऑडियो में आफरीन अपने पिता से जिंदगी कि गुहार लगा रही है,माफ़ी मांग रही है। इसके बाद जब उसे एहसास हो गया कि उसकी जिंदगी नहीं बचने वाली तब उसने आसान मौत के लिए जहर माँगा। लेकिन,बेरहमी के आगे  उसकी एक न चली और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। 

पिता ने गुमशुदगी की फैलाई अफवाह 
आफरीन बिहार के दरभंगा के मोरो थाना थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव की रहने वाली थी। 15 अप्रैल को आफरीन घर से अचानक लापता हो गई। माँ ने काफी तलाश किया लेकिन ,आफरीन नहीं मिली। 16 अप्रैल को पिता मोहम्मद उस्मान ने ग्रामीण और रिश्तेदारों के बीच आफरीन के लापता होने की अफवाह उड़ा दी। लेकिन ,आफरीन के द्वारा भेजी गई वॉयस क्लिप सुनकर सबको मामला समझ आ गया। आफरीन की माँ ने बताया कि आफरीन की शादी बाप -दादा के उम्र के व्यक्ति से करना चाहते थे। जिसका आफरीन विरोध कर रही थी। वह अभी पढाई करना चाहती थी। इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।