logo

बेखौफ बदमाशों ने खाद विक्रेता पर की अंधाधुंध फायरिंग; हालत गंभीर बनी हुई है

1_firing2.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में देर रात अपराधियों ने एक संकरे इलाके में गोलीबारी की, जिससे पूरा इलाका दहल उठा। यहां बेखौफ बदमाशों ने बाइक और पैसे लूटने के दौरान एक खाद करोबारी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें करोबारी को 4 गोलियां लगीं। गंभीर हालत में उसे मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। अपराधियों ने करोबारी की बाइक भी लूट ली।

लूट लिये 15 लाख

इस दौरान अपराधियों ने बाइक की डिक्की में रखे 15 लाख रुपये भी लूट लिये और फरार हो गये। घटना को बाइक पर सवार 2 अपराधियों ने अंजाम दिया, जो हथियारों से भी लैस थे। इस दौरान घटना स्थल पर आधा दर्जन गोलियां चलीं, जिनमें से 4 गोलियां करोबारी को लगीं। घटना सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल चौक के पास की है। समस्तीपुर जिले का रहने वाला करोबारी राजेश ठाकुर खाद का पैसा वसूल कर सकरा से पूसा की ओर लौट रहा था।

करोबारी की हालत गंभीर

इसी क्रम में 2 बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने उसे घेर लिया और हथियार के बल पर बाइक लूटने की कोशिश की, जिस पर युवक ने विरोध किया। इस बीच अपराधियों ने करीब आधा दर्जन राउंड गोलियां चलाईं, जिसमें करोबारी को 4 गोलियां लगीं और अपराधियों ने उसकी बाइक की डिक्की में रखे 15 लाख रुपये लूट लिए और फिर आसानी से भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और घायल करोबारी को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Tags - BIHARBIHAR NEWSBIHAR LOCAL NEWSFIRING