logo

BIHAR : वज्रपात लील गया 4 कीमती जिंदगियां, बारिश के बीच बाहर थे लोग

lightning.jpg

 

कैमूर:
बिहार (Bihar) के कैमूर जिले में व्रजपात(Lightning) से 4 लोगों की मौत हो गई। घटना सोमवार शाम की है। घटना का खुलासा तब हुआ जब शवों को सदर अस्पताल (Sadar Hospital) पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया। बताया जा रहा है कि सभी बारिश के दौरान घर से बाहर थे। मरने वालों में 1 महिला और 4 पुरुष हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। 

शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया
सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार को सौंप दिया गया है। मरने वालों की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिसौडा गांव निवासी चंदन कुशवाहा (25), चैनपुर थाना के परसियां निवासी लालती देवी (42), भभुआ के सोहन के महुअत गांव के रहने वाले मंटू पासवान (35) और चौथी घटना भभुआ प्रखंड के रामपुर गांव निवासी संतोष कुशवाहा (37) शामिल हैं।

20 जिलों में अलर्ट जारी
बता दें कि मौसम विभाग ने सोमवार सुबह ही बिहार के 20 जिलों में अलर्ट जारी किया था जिसमें से एक कैमूर भी है। साथ ही लोगों को सलाह दी थी कि घर से बाहर न निकले। तेज बारिश के समय पक्के मकान में छिप जाएं। पेड़ और खाली स्थान से दूर रहें। गौरतलब है कि बिहार में मॉनसून शुरू होने के बाद से ही मौसम विभाग लगातार भारी बारिश और तेज हवा के साथ वज्रपात की चेतावनी दे रहा है।