logo

सांसद बनते ही फंस गए पप्पू यादव! फर्नीचर दुकान के मालिक ने 1 करोड़ रंगदारी मांगने का लगाया आरोप

pappu3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पूर्णिया से नव निर्वाचित सांसद पप्पू यादव के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज हुआ है। एक फर्नीचर दुकान के मालिक ने उनपर एक करोड़ रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। पूर्णिया पुलिस के मुताबिक शिकायत में बताया गया है कि 4 जून को मतगणना वाले दिन पप्पू यादव ने बिजनेसमैन को अपने घर बुलाया था। जहां उनसे कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये की मांग की गई। पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया कि पप्पू यादव ने पैसे ना देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी है। 


पैसे नहीं दिए तो पूर्णिया छोड़ना पड़ेगा
शिकायत में बताया गया कि पप्पू यादव ने उनसे ये भी कहा कि अगले पांच साल तक वो पूर्णिया के सांसद रहने वाले हैं और उसे तब तक उनसे निपटते रहना होगा। धमकी देते हुए कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो पूर्णिया छोड़ना पड़ेगा। शिकायत के बाद पप्पू यादव और उनके करीबी अमित यादव के खिलाफ मुफस्सिल पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।


पप्पू यादव ने दी प्रतिक्रिया
पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि देश प्रदेश की राजनीति में मेरे बढ़ते प्रभाव और आम लोगों के बढ़ते स्नेह से परेशान लोगों ने आज पूर्णिया में घृणित षड्यंत्र रचा है। एक अधिकारी और विरोधियों के इस साज़िश को पूर्ण रूप से बेनक़ाब करेंगे। सुप्रीम कोर्ट के अधीन इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाय, जो दोषी हो उसे फांसी दे दें।

 

 

Tags - pappu yadavPapPu yadav newspurnia loksabha MP pappu yadav