logo

मामा के घर गई लड़की हुई लापता, सुबह इस हाल में मिली लाश; गर्दन में 25 बार घोंपा चाकू

ghorasan.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मोतिहारी के घोड़ासहन में एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका के गर्दन के पीछे 20 से 25 बार चाकू घोंपा गया। मृत युवती की पहचान 19 वर्षीय सूफियाना खातून के रूप में हुई है। सूफियाना का शव उसके घर से 200 मीटर की दूरी पर मिला। शव देखने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को लेकर पोस्टमार्टम के भेजा। उसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृतका के घर पर चीत्कार मची हुई है। 


मामा के घर जा रही थी मृतका
मृतका के पिता अब्बास ने बताया कि घटना की रात साढ़े आठ बजे मृतका अपने भाई रिजवान के साथ गांव के सपही देवी चौक के समीप बन रहे मामा परवेज के घर जा रही थी। बीच रास्ते से उसके साथ जा रहे भाई रिजवान ने उसे वापस घर लौटने को कह दिया और खुद मामा के घर चला गया। जब वापस लौटी सूफियाना घर नहीं पहुंची। देर होने पर मृतका के घर नहीं लौंटने पर परिजनों से भाई से फोन कर पूछा। उसे बताया कि उसने उसे वापस भेज दिया है। इसके बाद सभी ने खोजबीन जारी की। रात से सुबह हो गई लेकिन मृतका नहीं मिली। इसके बाद सुबह ही गांव के लोगों ने लाश मिलने की जानकारी दी। 


 

प्रेम प्रसंग और ऑनर किलिंग के एंगल पर भी जांच रही पुलिस
मामले को लेकर सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि परिजन इसे जमीनी विवाद में हत्या बता रहे हैं। परिजनों ने अबतक हत्या को लेकर कोई परिजनों की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस ने बताया कि प्रतीत होता है कि हत्यारों ने चाकू से गोदकर हत्या की है। घटना की सूचना पर पिपराकोठी से पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने ब्लड सैंपल को सूंघ कर कई जगहों पर पहुंचा। हालांकि डॉग हैंडलरों को घटना का कुछ अहम प्वाइंट हाथ लगने की सूचना है। पुलिस ने कहना है कि वारदात को अंजाम देने में 1 से अधिक लोग थे। इसके साथ ही पुलिस प्रेम प्रसंग और ऑनर किलिंग के एंगल पर भी जांच कर रही है। 

Tags - BiharBihar newsmurder news