logo

बिहार में आज कितना ताकतवर रह गया है RJD, जन सुराज के प्रशांत किशोर ने कही ये बड़ी बात 

prashant11.jpeg

पटना
जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर हमला बोलते हुए कहा कि आज लोकसभा के 543 सांसदों में से RJD के जीरो सांसद हैं। कुछ लोगों को लगता होगा कि RJD बहुत बड़ा दल है, लेकिन चुनाव की समझ हमको भी है, पिछले 10 सालों में हमने भी यही काम किया है। पिछले विधानसभा चुनाव में कुछ परिस्थितियां बन गई जिसके चलते उनके 20-30 विधायक ज्यादा जीत गए। अगर कोई अपने घर के बाहर प्रधानमंत्री की कुर्सी और उनका पोस्टर लगा दे तो इसका क्या मतलब है। 


प्रशांत ने दिया ये उदाहरण 
किशोर ने कहा, कल को अमेरिका के राष्ट्रापति की कुर्सी पर कोई किसी को बैठा दे तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप अमेरिका के राष्ट्रsपति बन जाएंगे। आज RJD का खुद का ठिकाना नहीं है और वो देश का प्रधानमंत्री कैसे बनाएंगे? RJD की राजनैतिक ताकत बस इतनी सी है कि वो अपना एक सांसद आज बिहार में जिता नहीं पा रहे हैं। तेजस्वी यादव को पता होना चाहिए कि देश की जनता बेवकूफ नहीं है। RJD जैसी पार्टी हर राज्य में है। आज बिहार में RJD की कोई ताकत नहीं है।


पप्पू यादव के महागठबंधन में शामिल होने की खबर
बता दें कि कल मंगलवार को पप्पू यादव के महागठबंधन में शामिल होने की खबर आयी थी। हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। मीडिया खबरों के मुताबिक पप्पू यादव, देर रात लालू-तेजस्वी से मिले और इस बाबत चर्चा की गयी।  तीनों नेता इस बात पर सहमत दिखे कि BJP को जीरो पर आउट करने की रणनीति आज की राजनीति की पहली शर्त होनी चाहिये। प्रशांत किशोर का ये बयान इसी के बाद आया है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn