logo

बिहार : एटीएम तोड़कर बदमाशों ने निकाल लिया सारा पैसा, सोती रही पुलिस! 

atm.png

नालंदा :
बिहार के नालंदा से एक चोरी का मामला सामने आया है। मामला शहर के खुदागंज थाना क्षेत्र के बाजार स्थित इंडिया फर्स्ट एटीएम का है। जहां बदमाशों ने शनिवार रात अपना निशाना एटीएम को बनाया और तोड़फोड़ कर उसे वहां से उखाड़ ले गए। इसके बाद उसे तोड़कर उसे कैश निकाल लिया। टूटे एटीएम मशीन को राजगीर खुदागंज सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। बीच बाजार घटित हुई इस घटना से स्थानीय लोगों ने  पुलिस को सवालों के कटघरे में खड़ा किया है। 


आक्रोशित ग्रामीणों के निशाने पर पुलिस
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस आए दिन एटीएम की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावें करती है। ऐसे में कुछ बदमाशों ने एटीएम में तोड़फोड़ कर उसे वहां से उखाड़ ले गए और पुलिस को पता तक नहीं लगा। ग्रामीणों का यह भी कहना है एटीएम तोड़कर उससे कैश निकालने में बदमाशों को कम से कम 3 घंटे तो लगी होगी फिर भी पुलिस को भनक नहीं लगी।  जबकि वहीं पर नवनिर्वाचित मुखिया का मकान भी है।


केयरटेकर से होगी पूछताछ

खुदागंज थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि एटीएम में कितना कैश था इसकी जानकारी के लिए केयरटेकर को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि एटीएम में कैश था या नहीं। साथ ही सीसीटीवी कैमरा व अन्य मशीनों को भी बदमाश अपने साथ लेकर चला गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वरीय पदाधिकारियों को इस घटना की जानकारी दें दी गई है। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि कितने पैसे की लूट हुई है इसकी जानकारी पाने के लिए संबंधित एजेंसी से संपर्क किया गया है। इसका पता अधिकारियों के आने के बाद ही पता चल पाएगा