logo

मालिक को नशे की दवाई खिलाकर 50 लाख की लूटपाट करके भागा नौकर

nasha.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के सिवान में नौकरों ने 50 लाख की लूटपाट की है। मालिक को घर के नौकरों ने पहले तो नशे की दवाई खिलाई इसके बाद 50 लाख से अधिक के गहने-सामान लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि 2 नौकरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना सोमवार (04 मार्च) की रात की है। यह चोरी  नगर थाना इलाके के रहने वाले एक आभूषण व्यापारी प्रशांत कुमार उर्फ मिठू बाबू के यहां हुई है। नौकरों के नाम सूजन और कृष्ण पंडित बताए जा रहे हैं। ये दोनों नेपाल के रहने वाले थे।


दिल्ली से बुलाए गये थे दोनों मेड 
दरअसल मंगलवार (05 मार्च) की सुबह में जब नौकरानी घर पहुंची तो उसने देखा कि सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। इसके बाद उसने आसपास के लोगों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि दिल्ली की कंपनी एसके मेड एजेंसी ने इन दोनों नौकरों को भेजा था। रात के करीब 10 बजे सूरज और सूजन ने परिवार के सदस्यों को खाने में कुछ नशे की दवा दे दी। इसके बाद घर के सभी लोग बेहोश होकर सोते रहे और दोनों नौकरों ने अपना काम कर दिया। दोनों नौकरों ने तिजोरी को तोड़ दिया और उसमें रखे आभूषण लेकर फरार हो गए। करीब 50 लाख रुपये से अधिक की चोरी की बात कही जा रही है। लूट की घटना करोड़ों की भी हो सकती है क्योंकि आभूषण मालिक प्रशांत कुमार शहर के एक बड़े प्रसिद्ध व्यवसायी हैं। 


सीसीटीवी खंगाला जा रहा 
इस बड़ी घटना के बाद नगर थाना के दारोगा अरुण कुमार महतो पहुंचे। उन्होंने कहा कि घर के सभी लोग अभी नशे की हालत में हैं। सबसे पहले इनका उपचार कराने का प्रयास हो रहा है। जो भी स्टाफ जेवर लेकर फरार हुए हैं वो लाखों में बताया जा रहा है। घर में चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। फुटेज को पुलिस खंगाल रही है।