logo

बिहार : ट्यूशन पढ़ाकर लौट रही छात्रा को अपराधियों ने सरेआम मारी गोली, मौत, इलाके में दहशत

crime3.jpg

वैशाली:
बिहार में अपराधी का मनोबल बढ़ता जा रहा है अब तो दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने लगे हैं। मामला ताजा मामला वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र का जहां बुधवार को ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही ग्रेजुएशन की छात्रा को सरेआम गोली मार दी गई। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई है। छात्रा का नाम अंकिता शर्मा है और वह बी कॉम सेकंड ईयर की छात्रा है। अंकिता की मौत के बाद परिवार में मातम का महौल है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

 
ट्यूशन पढ़ाकर लौट रही थी छात्रा
छात्रा को अपराधियों ने सीने में दो गोली मारी थी। गंभीर हालत में उसे लालगंज रेफ़रल अस्पताल लाया गया। वहां के डॅाक्टर ने उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि अंकिता बीते 3 महीने से चकसाले मोहल्ले में मो.शाहिद के घर पर ट्यूशन पढ़ाने जाती थी। वह प्रतिदिन साढ़े 6 बजे के आसपास लौटती थी। बुधवार को भी वह ट्यूशन पढ़ाकर लौट रही थी कि तभी ताक में बैठे अपराधियों ने छात्रा के सीने में दो गोलियां मार दी। परिजनों ने किसी से दुश्मनी और विवाद वाली बात को खारिज किया है।  


सदर एसडीपीओ ने मामले की जांच की
घटना के बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल देर रात घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि घटना के कारण का पता नहीं चल सका है लेकिन मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि 12 मई को भी महुआ थाना क्षेत्र के चकफतेह गांव में कोचिंग से पढ़कर लौट रही 11वीं की छात्रा नीतू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस केस में पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कही थी।