logo

छपरा में प्रेमी ने गर्लफ्रेंड सहित 3 लोगों का गला काटा, बचाने आई मां भी जख्मी; ट्रिपल मर्डर से हड़कंप

chapra_police_station.jpg

द फॉलोअप डेस्क
छपरा में प्रेम प्रसंग में तीन लोगों के निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। यहां छत पर सो रहे परिवार पर प्रेमी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में पिता और दो बेटियों की मौत हो गई है। वहीं मां किसी तरह से जान बचाकर कर भागी, लेकिन अपराधियों ने उसपर भी हमला कर दिया। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं, तीनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। जहां पंचनामे की प्रक्रिया की जा रही है। ट्रिपल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया है।

पिता सहित 2 बेटियों की मौत
मृतकों की पहचान रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह गांव निवासी विश्वनाथ सिंह के 50 वर्षीय पुत्र तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह और उनकी दो नाबालिग बेटियों के रुप में हुई है। उनमें से एक की उम्र 17 साल और दूसरे की उम्र 15 वर्ष है। प्रेम प्रसंग में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्या के बाद पूरे गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


मारने की दी थी धमकी
मां शोभा देवी ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले लड़की ने रोशन के साथ बात की। गांव वालों ने परिजनों को बताया तो लड़की को मना कर दिया गया। उसके बाद चांदनी ने उससे संपर्क तोड़ लिया। लेकिन रोशन उसे परेशान कर रहा था। धमकी दी थी कि मेरे प्रेम को ठुकराया तो कहीं का नहीं छोड़ेंगे। पिता के साथ भाई, बहन सबको मार देंगे। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना स्थल से चाकू बरामद किया गया है।

Tags - BiharBihar newsChaprachapra newscrimecrime newscrime in chapra