logo

दानापुर : बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला

bihar.jpg

दानापुर:
बुजुर्गों का सम्मान करने और सेवा करने की हमारी समाज की एक समृद्ध परंपरा रही है। इन दिनों बुजुर्गों के सम्बन्ध में प्रकाशित होने वाले समाचार निश्चय ही दिल दहला देने वाले हैं। ऐसी ही एक खबर पटना के दानापुर से सामने आई है जिसमें एक बुजुर्ग को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। मामला दानापुर के शाहपुर की है।  मामले में 12 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है।

बुजर्ग को चप्पल, थप्पड़ और लाठी-डंडे से पीटा, जमीन को लेकर पहले से विवाद
सोशल मीडिया पर जारी वीडियो से ये साफ तैर से देखा जा सकता है कि पहले एक महिला ने बुजुर्ग को को खंभे से बाधा। उसके बाद उसे चप्पल, थप्पड़ और लाठी-डंडे से पीटने लगे। एक महिला तो इतने गुस्से में थी की उसने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट पर भी डंडे से मारना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि सांड को मारने के दौरान बुजुर्ग की लाठी गांव की एक महिला को लग गई। इसी से आक्रोशित होकर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया।

5000 रुपये भी ले लिये
ग्रामीणों ने कहा कि शाहपुर थाना के गंगारा गांव में बुधवार दोपहर उमा शंकर शर्मा के घर के सामने एक सांड आ गया। उमा शंकर शर्मा ने सांड को भगाने के लिए डंडा मारा। ऐसे में डंडा छटक कर गांव की एक महिला (पिंकू देवी) को लग गया। जिसके बाद उस महिला के परिवार ने उन्हें पीटा और साथ ही उनके बिस्तर के नीचे रखे 5000 रुपय भी ले लिये। 

मारपीट का बदला लेने का मौका मिला
बातचीत में आगे ग्रामीणों ने बताया कि पिंकू देवी का परिवार काफी समय से उमा शंकर की जमीन पर नजर गड़ाए हुए थे। 5 महीने पहले जमीन को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। ऐसे में इस बार हुई मारपीट में उन्हें बदला लेना का मौका मिल गया। मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने मौके पर पहुंची।