logo

गर्लफ्रेंड के बुलाने पर मिलने गया बॉयफ्रेंड, घरवालों ने देखा और पीटकर मार डाला

shirt.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के जमुई जिला मुख्यलाय के महिसौरी इलाके में 16 साल छात्र रूपेश कुमार की लाठी और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है। लोग इसे प्रेम- प्रसंग को लेकर हत्या की बात कर रहे हैं। हालांकि परिजन इस घटना के पीछे पैसे की लेनदेन बता रहे हैं। 


दो तरह की बातों की चर्चा 
बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात रूपेश को पास की ही एक लड़की से मिलने गया था। लड़की के परिजन ने जब देख लिया तो उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। रूपेश की जिस घर में हत्या हुई, वहीं से पुलिस ने शव को बरामद किया है। लड़की भी इंटर की छात्रा है। पुलिस लड़की और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं एक और बात की भी चर्चा है कि मृतक छात्र पिता रंजीत साव ने सुनील शर्मा को डेढ़ लाख रुपये कर्ज के तौर पर दिए थे। काफी दिनों से वह पैसा देने के लिए टालमटोल कर रहा था। उनका पुत्र रूपेश कुमार हमेशा सुबह उठकर मॉर्निंग वॉक के लिए जाता था. गुरुवार की अहले सुबह भी रूपेश को फोन कर पैसा लेने के लिए बुलाया गया और उसे बंधक बनाकर पीट-पीटकर कर मार डाला गया। परिजनों का कहना है कि घटना की जानकारी उन्हें सुनील शर्मा की पुत्री ने फोन कर दी। कहा जा रहा है कि सुनील के उसी पुत्री के साथ रुपेश का अफेयर था।

 
पुलिस की जांच जारी 
जमुई के पुलिस उपाधीक्षक सतीश सुमन का कहना है कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। एफएसएल को टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है। कारणों को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वैसे इस हत्या को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चा है।