logo

खगड़िया में एंबुलेंस ने सड़क किनारे बैठे 3 युवकों को रौंदा

कपो.jpg

द फॉलोअप डेस्क
खगड़िया से एक एंबुलेंस ने सड़क किनारे बैठे 3 युवकों ने  रौंद दिया। हादसे में एक की दर्दनाक मौत हो गई वहीं अन्य दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना बखरी पथ पर लाभगांव के पास की है। वहीं इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। मुआवजे की मांग की जा रही है. सड़क जाम होने से वाहनों को लंबी कतार लगी हुई है।मौके पर पुलिस पहुंच गई है। लोगों को समझाने का कोशिश पुलिस कर रही है।

अनियंत्रित एंबुलेंस ने तीनों को रौंदा

मिली जानकारी के अनुसार घटना बखरी पथ पर लाभगांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि तीन युवक रास्ते में खड़े थे तभी एक अनियंत्रित एंबुलेंस ने तीनों को रौंद दिया। एंबुलेंस के द्वारा रौंदे गए युवकों की पहचान रोशन पिता चंद्रदेव पासवान,राजा कुमार पिता भारत साह और गोविंद पासवान पिता जय जय पासवान के रूप में हुई है। जिसमें रोशन उम्र 28 वर्ष की मौत हो चुकी है। जबकि भरत साह उम्र 18 साल गंभीर रूप से जख्मी है। गोविंद पासवान और भरत साह को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचे एनडीए और महागठबंधन के उम्मीदवार
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और प्रदर्शन कर रहे हैं. वो मुआवजे की मांग पर अड़े हैं।  जबकि सड़क जाम किए जाने से वाहनों का आना-जाना इस मार्ग पर बाधित हो गया। मिल रही जानकारी के अनुसार, एनडीए और महागठबंधन के उम्मीदवार पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचे हैं।  मृतक के परिजनों को सांत्वना दोनों ने दिया है।

Tags - KhagariaKhagaria newsaccident news