logo

HBD Lalu Yadav : 77वें जन्मदिन पर काटेंगे 77 पाउंड का केक; देर रात परिवार संग किया सेलिब्रेट

lalu_77th_birthday.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के राजनीति के दिग्गज और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का आज 77वां जन्मदिन है। 11 जून 1948 को जन्में लालू यादव ने बिहार और देश की राजनीति में अपनी अमिट पहचान बनाई है। देर रात से ही लालू यादव के जन्मदिन का जश्न जारी है। जन्मदिन पर लालू यादव ने देर रात दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर केक काटकर परिवार के साथ जन्मदिन मनाया है। रोहिणी आचार्य और तेज प्रताप यादव ने तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं लालू यादव के जन्मदिन का इंतजार उन्हें कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों को विशेष इंतजार रहता है। आज लालू अपने जन्मदिन पर 77 पाउंड का केक काटेंगे। 


पोती और नातिन को गोद में लिए खुश नजर आए लालू
वहीं रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक्स पर लिखा, “आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है, बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने, इंसानियत, प्यार, त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है। मैं आपकी गोद में खेली, आपकी उंगली पकड़कर चलना सीखी, यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है। आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पापा।”इसके साथ ही रोहिणी ने तस्वीर भी शेयर किया है। जिसमें लालू और पोती और नातिन दोनों को गोद में लिए बैठे हैं। दोनों को एक साथ गोद में लेकर लालू काफी खुश नजर आए। 


राजद कार्यलय में आज होगा जश्न
लालू यादव के जन्मदिन को लेकर पटना स्थित राजद कार्यलय में विशेष तैयारी की गई है। पूरे राजद कार्यलय को दुल्हन की तरह सजाया गया है। इसके साथ ही प्रदेश कार्यलय के बाहर लालू के जन्मदिन के लेकर बड़ा-सा पोस्टर भी लगाया गया है। जानकारी के अनुसार राबड़ी आवास यानी 10 सर्कुलर रोड पर भी केक काटने की तैयारी है। पार्टी के प्रदेश कार्यलय में आज दिनभर गहमागहमी रहेगी। मिली जानकारी के अनुसार पार्टी की ओर दलित,गरीब और झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों लोगों के बीच उनके जरुरत की समाग्री का भी वितरण किया जाएगा। बताया जा रहा है, लालू के जन्मदिन को मानने के दौरान सभी वरिष्ठ नेता, विधायक और विधान पार्षद मौजूद रहेंगे।
 

Tags - lalu yadavlalu yadav newslalu yadav 77th birthdayRohini archayatejpratap yadav