logo

बिहार : प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, टॉर्च की रोशनी में रचाई शादी

WhatsApp_Image_2022-07-14_at_8_13_49_PM.jpeg

जमुई:
बिहार(Bihar) के जमुई(Jamui) जिले में एक अनोखी शादी देखने को मिली है। जहां सुरत(Surat) का इश्क जमुई में आकर पूरा हुआ। दरअसल युवक के परिजन उसकी शादी कहीं और करवाना चाह रहे थे। जिसकी सूचना प्रेमिका को मिल गई। फिर क्या था प्रेमिका अपने पूरे परिवार के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई। जहां दोनों पक्षों में जमकर लड़ाई हुई। मामला पुलिस(Bihar Police) तक पहुंच गया। पुलिस और ग्रामीणों का दबा बढ़ता देख बुधवार टॉर्च की रोशनी में प्रेमी-प्रेमिका की शादी करवा दी गई।

3 साल से था अफेयर 
मामला जमुई जिले के सोनो प्रखंड क्षेत्र के औरैया गांव का है। जहां के रहने वाले निरंजन का झारखंड की गिरिडीह जिले के भेलवघाटी की ममता के साथ 3 साल से अफेयर था। इसी बीच ममता को निरंजन की शादी किसी और युवती से तय होने की खबर मिली। वो अपने माता-पिता को लेकर जमुई के सोनो क्षेत्र के औरैया गांव पहुंच गई। इसके बाद पुलिस और ग्रामीण के हस्तक्षेप से दोनों की शादी कराई गई। 

 मेरी शादी जबरदस्ती करवाई गई है-युवक
इघर निरंजन का आरोप है कि उसकी शादी जबरदस्ती करवाई गई है। वहीं लड़की का कहना है कि हम एक दूसरे से प्यार करते हैं। जब निरंजन द्वारा शादी से इंकार किया गया तो मुझे मजबूरन परिवार को लेकर यहां आना पड़ा। दरअसल, दोनों सूरत में साथ रहते थे और दोनों एक ही कंपनी में काम भी करते थे। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे।

अगर कोई जोर-जबरदस्ती हुई है तो कार्रवाई की जाएगी
इस मामले में मुख्यालय डीएसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि मीडिया के माध्यम से जबरदस्ती शादी कराने की जानकारी मिली है। अगर शादी में कोई जोर-जबरदस्ती की बात हुई है तो उसकी जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।