logo

पटना : नीतीश अब तेजस्वी को बढ़ाएंगे आगे, कहा- आरजेडी दोनों सीट जीतेगी

191.jpg

पटना :

बिहार में अब तेजस्वी यादव को ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आगे बढ़ाएंगे। इस बात की घोषणा उन्होंने खुद मीडिया के सामने की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस बीच पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि अब Deputy CM तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाना है। वहीं, उपचुनाव में चिराग पासवान द्वारा बीजेपी का समर्थन देने के बारे में पूछने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह पहले ही उन्हीं लोगों के साथ थे। उन्होंने कहा कि हम शुरू से ही कहते आए हैं कि 2020 विधानसभा चुनाव में जदयू के खिलाफ उन्होंने उम्मीदवार दिए थे। यह सब किसके इशारों पर काम कर रहे थे यह सबको पता है। सीएम ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान को लेकर हमने क्या कुछ नहीं किया। लेकिन अब ये लड़के क्या समझेंगे।

आरजेडी के प्रत्याशी जीत रहे चुनाव
बिहार के गोपालगंज व मोकामा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आरजेडी जीत रही है। उन्होंने दावा किया है कि आरजेडी के प्रत्याशी ही चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि तबीयत थोड़ी खराब है, इसलिए प्रचार-प्रसार करने नहीं जा रहे हैं। वैसे आरजेडी के दोनों प्रत्याशी चुनाव जीत रहे, जनता मालिक है, इस बार हम जीत रहे हैं।

रिट याचिका दायर करेगी भाजपा

गोपालगंज सीट पर आरजेडी के प्रत्याशी को लेकर भाजपा रिट याचिका दायर करेगी। इस संबंध में पत्रकारों ने नीतीश कुमार ने कहा कि गोपालगंज सीट पर आरजेडी के प्रत्याशी पर आरोप है कि उन्होंने अपराधिक मामले को छुपाया है। इस पर सीएम नीतीश ने कहा कि  जिसको जहां जाना है जाए। सबको पता है कि चुनाव के वक्त ऐसे बहुत से मामले आते हैं मगर होता कुछ नहीं।