logo

पप्पू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पूर्णिया से पर्चा दाखिल किया, हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं

pappu_yadav_photo.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पप्पू यादव ने पूर्णिया से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। पप्पू यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर में नामांकन दाखिल किया है। लेकिन उन्होंने कांग्रेस के साथ बने रहने की बात कही है। नामांकन दाखिल करने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है, निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ा। बहुत सारे लोगों ने हमारी राजनीतिक हत्या करने की साजिश की। हमेशा से पूर्णिया की जनता ने पप्पू यादव को जात-पात से ऊपर रखा है। सबकी एक ही आवाज है पप्पू और पूर्णिया। मैं INDIA गठबंधन को मजबूत करूंगा, मेरा संकल्प राहुल गांधी हैं।" वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने पप्पू यादव से अपना हाथ खींच लिया है। बिहार कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर पप्पू यादव ने कहा कि वो( पप्पू यादव) कांग्रेस के उम्मीदवार नहीं हैं। 

बीमा भारती पहले ही कर चुकीं हैं नामांकन दाखिल

गौरतलब है कि पूर्णिया लोकसभा को लेकर आरजेडी और पप्पू यादव में खींचतान जारी थी। इस सीट पर चुनाव लड़ने को लेकर पप्पू यादव अड़ गए। वहीं दूसरी ओर महागठबंधन ने यहां से आरजेडी की बीमा भारती को मैदान में उतारा है। बता दें कि बीमा भारती पहले ही नामांकन दाखिल कर चुकी हैं। पप्पू यादव के नामांकन के बाद इस सीट की लड़ाई दिलचस्प हो गया है।

कांग्रेस पार्टी का एक-एक वर्कर बीमा भारती को जिताएगा

बिहार कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने पप्पू यादव के पूर्णिया से नामांकन को लेकर कहा कि वो कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार नहीं हैं। कांग्रेस के कोटे में जो 9 सीट आई हैं उसमें पूर्णिया नहीं है। बीमा भारती ही INDIA गठबंधन की साझा प्रत्याशी हैं, इसलिए कांग्रेस पार्टी का एक-एक वर्कर बीमा भारती को जिताएगा।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86


 

Tags - BiharBihar newspappu yadavINDIA alliance