logo

Patna : पशुपति पारस को पीएम मोदी में भगवान दिखते हैं, भतीजे चिराग पासवान को दे डाली ये नसीहत

modipashupati.jpg

पटना: 

केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस को प्रधानमंत्री मोदी में भगवान दिखता है। उनका मानना है कि चिराग पासवान को प्रायश्चित करना चाहिये। दरअसल, हाजीपुर पहुंचे पशुपति कुमार पारस से पूछा गया था कि वे पीएम मोदी से कितने प्रभावित हैं। इसके जवाब में उन्होंने पीएम मोदी को भगवान तुल्य बताते हुए कहा कि वे आजीवन एनडीए में ही रहेंगे। 

पीएम मोदी में कोई ईश्वरीय शक्ति दिखती है
केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि जितना काम मोदी अकेले करते हैं उतना काम संबंधित विभाग के मंत्री भी नहीं कर पाते। पशुपति कुमार पारस ने कहा कि पीएम मोदी के पास कोई ईश्वरीय शक्ति है। उन्होंने कहा कि मैं जब भी पीएम को देखता हैं तो मुझे उनमें भगवान दिखते हैं। 

हाजीपुर जंक्शन का नाम रामविलास के नाम पर
केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मांग की है कि हाजीपुर जंक्शन का नाम रामविलास पासवान जंक्शन किया जाये। उन्होंने यहां रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा लगाने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि 5 जुलाई को रामविलास पासवान के जन्मदिन के दिन को राष्ट्रीय पर्व के रूप में घोषित करने की कवायद भी जारी है। जल्द ही इस पर फैसला लिया जायेगा। 

चिराग पासवान को प्रायश्चित करने की सलाह दी
चिराग पासवान से संबंधों के बाबत पूछने पर पशुपति कुमार पारस ने कहा कि व्यक्ति बलवान नहीं होता बल्कि समय बलवान होता है। उन्होंने कहा कि समय का इंतजार कीजिए। भतीजे चिराग पासवान को नसीहत देते हुए पशुपति पारस ने कहा कि यदि उन्होंने कोई गलती की है तो उनको इसका प्रायश्चित करना चाहिये। गौरतलब है रामविलास पासवान के निधन के बाद पार्टी पर अधिकार की लड़ाई में औपचारिक जीत पशुपति कुमार पारस को मिली। वो केंद्र में मंत्री भी बनाए गये।