logo

मुकेश सहनी के पिता के मर्डर केस में पुलिस ने 2 लोगों को पकड़ा, उलझा है ग्लासों का रहस्य

mukesh_sahani_father2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुकेश सहनी के पिता के मर्डर केस में पुलिस ने पहला एक्शन लिया है। पुलिस ने हत्या में शामिल 2 लोगों का हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन्हें पकड़ा है। वहीं, हत्या की जांच के लिए SIT बना दी गई है। दरभंगा के SP देहात इसे लीड करेंगे। SIT की टीम दरभंगा के लिए रवाना हो गई है। वहीं दरभंगा डीआईजी ने दावा किया है कि शाम तक या अगले 24 घंटे के भीतर पूरे वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा। 


घर में दो मोटरसाइकिल भी मिले 
बता दें कि दरभंगा DIG ने कहा कि शाम तक या अगले 24 घंटे के भीतर पूरे वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा। जांच के दौरान हमें कई अहम सबूत मिले हैं। हमें मेज पर 3 ग्लास और कुछ कागज थे जिससे पता चलता है कि एक से अधिक हत्यारे शामिल है। डीआईजी के इस खुलासे के बाद घर में दो मोटरसाइकिल भी मिले हैं। जिस तीन ग्लास को लेकर डीआईजी ने बयान दिया था उसमें एक में पेय पदार्थ भी मिला है जिसकी जांच चल रही है। इस बात की जानकारी बिहार पुलिस के प्रवक्ता और एडीजी मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने जानकारी दी है।


सीएम ने सहनी से की बात
वहीं दूसरी ओर से मामले को गंभीरता से देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी से फोन पर बातचीत भी की है और उनकी पिता के हत्या पर दुख जताया है। सीएम ने इस मामले में बिहार के डीजीपी को तत्काल एक्शन लेने के लिए कहा है और दोषियों पर जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। 


अपराधियों ने शरीर पर कई वार किए
घटना को लेकर जानकारी देते हुए दरभंगा एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि जीतन सहनी का शव घर के भीतर क्षत-विक्षत हालत में मिला। जीतन सहनी का क्षत- विक्षत शव दरभंगा जिले के सुपौल बाजार में अफजला पंचायत स्थित घर के अंदर ही मिला है। वीआइपी अध्यक्ष मुकेश सहनी के 70 वर्षीय पिता जीतन सहनी की चाकू से गोंदकर हत्या की गयी है। अपराधी ने चाकू से पेट फाड़ डाला है। उनके शरीर पर कई वार किया गया है। घर का मुख्य गेट बंद था। सुबह जब गेट काफी देर तक नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को खबर दी। माना जा रहा है कि हत्यारा घर के पीछे से घर में आया हो।

Tags - BiharBihar newsMukesh sahani father murder CaseBihar policeMukesh sahani