logo

आरोपी को पकड़ने गई थी पुलिस, दरोगा का कान चबा गया उसका बाप

kathara.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में वैशाली में कटहरा थानाघ्यक्ष एक अभियुक्त के घर में छापेमारी करने पहुंचे। छापेमारी कर रहे थाना अध्यक्ष पर अभियुक्त के पिता ने उनपर हमला कर लिया। आरोपी के पिता ने थानाघ्यक्ष के कान को दांत से चबा दिया। थानाघ्यक्ष लहुलुहान हो गए। वहीं, कई पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई भी की गई है।स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस बल ने भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि घायल थाना अध्यक्ष का इलाज हो गया है। वह फिलहाल ठीक हैं। वहीं पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 


कान का किनारा चबा दिया
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि मथुरापुर गांव निवासी कन्हैया कुमार कटहरा थाने के लूटपाट का अभियुक्त है जो कि फरार चल रहा है। इसकी गिरफ्तारी के लिए कटहरा पुलिस और गोरौल पुलिस की संयुक्त रूप से छापेमारी कर आरोपी को पकड़ने के लिए गई हुई थी। पुलिस बल अभियुक्त कन्हैया को गिरफ्तार कर घर से बाहर निकल ही रही थी कि उसके पिता रामप्रवेश सिंह पुलिस वालों पर टूट पड़ा। दांत से काटकर सोनू कुमार को बुरी तरह से जख्मी कर दिया।  इसी दौरान भीड़ ने गोरौल थाना के चौकीदार राम सेवक राय और कौशल कुमार राय की जमकर पिटाई करते हुए अभियुक्त कन्हैया को छुड़ा लिया। तभी वहां सैकड़ो ग्रामीण जुट गये और अभी उसके साथ मिलकर लड़ने लगे। 

 


पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस द्वारा बताया गया है कि घटना के कुछ घंटे बाद ही गोरौल पुलिस ने मथुरापुर गांव पहुंचकर स्थानीय जितेंद्र कुमार, दिलीप सिंह, गोलू कुमार सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस विषय में वैशाली पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि लूट कांड के अभियुक्त को गिरफ्तार करने गई पुलिस की टीम पर आरोपी के पिता ने हमला कर दिया। इस मामले में सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags - BiharBihar newsCrime newsVaishali news