logo

नीतीश के विश्वास मत हासिल करने पर बोले प्रशांत किशोर- अगले विधानसभा चुनाव से पहले फिर बदलेगी तस्वीर

PRASHANT_(2)14.jpeg

पटना

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के विश्वास मत हासिल करने के बात जन सुराज के मुखिया प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव के पहले बिहार की सियासी तस्वीर एक बार बदल जायेगी। आगे कहा कि मैं इस बात की गारंटी लेता हूं और इसे लिखकर देने के लिए तैयार हूं। प्रशांत किशोर ने कहा कि आज नीतीश कुमार को पूछता कौन है। ये तो बिहार में और बिहार के लोगों के मुख्यमंत्री हैं तो हमलोगों को बोलना पड़ता है। दूसरे राज्यों में क्या कोई संज्ञान ले रहा है कि नीतीश कुमार कौन हैं। आप जरा समझिए की नीतीश कुमार किसी नेता या दल को क्या ऑफर कर सकते हैं। बिहार में नीतीश कुमार इतना बड़ा चेहरा है नहीं, न ही इनकी कोई विचारधारा रह गई है। हर 6 महीने में ये पलट जाते हैं।

नीतीश कुमार का पूरे देश में नाम है पलटूराम

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार का पूरे देश में नाम है पलटूराम। गवर्नेंस के तौर पर भी देखें तो सबसे पिछड़ा और गरीब राज्य है बिहार। ऐसा तो होगा नहीं कि केरल का कोई आदमी कहेगा कि हमें बिहार के जैसा बनाना है। इसलिए नीतीश कुमार को नेता मान लें। नीतीश कुमार की कुल जमा पूंजी 42 विधायकों की है। न आपके पास राजनीतिक काबिलियत है न राजनीतिक इमेज है। न सुशासन है, तो किस आधार पर आपको कोई नेता मानेगा। नीतीश कुमार ऐसे हवा हवाई किला बनाते रहते हैं। जब INDIA में अपने हिस्से का उन्हें नहीं मिला तो पिछले दरवाजे से वो भाग गए। 

ये चैलेंज किया 
जन सुराज के मुखिया ने आगे कहा कि अगले विधानसभा से पहले ये फॉर्मेशन फिर बदलेगा। इसको मैं लिख कर दे देता हूं। आज जिस फॉर्मेशन में बिहार में जो व्यवस्था है, जिसमें नीतीश कुमार चेहरा हैं, ये बदलेगा। कहा,  BJP सपोर्टर की भूमिका में है। दूसरे साइड RJD के नेता हैं जिसे सपोर्ट कांग्रेस कर रही है। मैं आप सभी को बता देता हूं कि इस फॉर्मेशन में बिहार का अगला लोकसभा चुनाव नहीं होगा।