logo

सीएम नीतीश ने NDA की ओर खुली रखी है खिड़की, कभी भी जा सकते हैं: प्रशांत किशोर

a434.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार किस पार्टी के साथ जाएंगे हैं ये खुद नीतीश कुमार भी नहीं बता सकते हैं। नीतीश कुमार जो राजनीति करते हैं उसमें एक दरवाजा रखते हैं जो पब्लिक को दिखता है। अभी वो दरवाजा महागठबंधन है। इस व्यवस्था में आप देख रहे हैं कि वो अभी महागठबंधन के साथ सरकार चला रहे हैं। महागठबंधन के बने 1 साल हो गए, मगर अब तक उन्होंने नहीं कहा कि लालू यादव, तेजस्वी यादव या फिर उनके परिवार के लोग भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं। CBI, ED रेड कर रही तो आप बता तो दीजिए कि इन्होंने भ्रष्टाचार किया है कि नहीं। 

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को इशारा
नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि किसी दिन पहुंच जाएंगे बाजपेई जी के समाधि स्थल पर। कभी दीनदयाल उपाध्यक्ष के वार्षिकोत्सव में शामिल हो जाते हैं तो कभी प्रधानमंत्री के बुलाए डिनर में हो आते हैं ये उनकी राजनीति करने का तरीका है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार के पास यही एक खिड़की है जिसके जरिए वह उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बताते रहते हैं कि यदि तुम्हारे यहां से हवा-पानी नहीं आएगा तो खिड़की से रास्ता निकाल लेंगे।

आखिर क्यों नहीं बदला उपसभापति का पद
प्रशांत किशोर ने कहा कि हरिवंश उनके रोशनदान हैं। उन्होंने कहा कि जिस राज्यसभा में किसी भी कानून को बनाने में इतनी दिक्कत होती वहां बीजेपी का कानून पास ना हो तो सरकार गिर जाएगा। प्रशांत किशोर ने कहा कि राज्यसभा में सबको हटाया गया लेकिन हरिवंश अपने पद पर बने रहे। उनको ना तो बीजेपी वालों ने हटाया और न ही नीतीश कुमार ने। आखिर ऐसा क्यों? प्रशांत किशोर ने कहा कि राज्यसभा का उपसभापति नहीं बदला जाना बताता है कि हरिवंश रोशनदान हैं।