logo

पप्पू यादव का किसी राजनेता को गांधीवादी होने का सर्टिफिकेट देना चिंताजनक: प्रशांत किशोर

a433.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

पप्पू यादव द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आचरण महात्मा गांधी से मिलता-जुलता बताने को लेकर जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है। प्रशांत किशोर ने कहा कि कौन राजनेता गांधीवादी है, यह सर्टिफिकेट यदि पप्पू यादव देने लगें तो यह चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि जहां तक बात नीतीश कुमार की है, वह गांधीवाद की बातें करते रहते हैं।

 

पप्पू यादव के बयान पर प्रशांत किशोर का तंज
प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने गांधीजी के बारे में जो कहा है और जो वो करते हैं, उसमें कोई तालमेल नहीं दिखता। पप्पू यादव के बयान पर प्रशांत किशोर ने कहा कि कौन नेता किसके बारे में क्या कह रहा है, उस पर मैं क्या टिप्पणी करूं।

 

सीएम नीतीश और लालू परिवार पर बोला हमला
प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा के तहत फिलहाल सीतामढ़ी में हैं। जनसुराज यात्रा के दौरान प्रशांत किशोर जिलों, कस्बों, प्रखंडों और पंचायतों का दौरा कर रहे हैं। इस दरम्यान वह खासतौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू परिवार पर हमलावर हैं। 17 अक्टूबर की सभा में प्रशांत किशोर ने कहा था कि 13 करोड़ की जनसंख्या वाले परिवार में केवल 1250 परिवारों के लोग ही सांसद, विधायक और मंत्री बनते रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए लालू परिवार से होना जरूरी नहीं है। कोई ईमानदार व्यक्ति चुनाव लड़ना चाहता है तो हम संसाधन देंगे।