logo

RJD में हैं सबसे ज्यादा अपराधी, बिहार की जनता को बेवकूफ न बनाएं तेजस्वी यादव- प्रशांत किशोर

a1613.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, बिहार:

जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने शिक्षा को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि क्या तेजस्वी यादव मुझसे बेहतर भोजपुरी बोल सकते हैं? उन्होंने कहा कि क्या बिहार में सभी लोग अनपढ़ हैं? क्या मैं बिहार का नहीं हूं? उन्होंने कहा कि मैं अंग्रेजी बोल सकता हूं और फ्रेंच भी। मैं नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से बढ़िया भोजपुरी भी बोलता हूं। तेजस्वी यादव न तो भोजपुरी बोल सकते हैं और ना ही अंग्रेजी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जीवन में ना तो कुछ पढ़ा है और न ही कुछ समझते हैं। उनको किसी भी विषय का ज्ञान नहीं है। 

तेजस्वी यादव केवल जाति धर्म की बात करते हैं
प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव कभी जाति की बात करते हैं तो कभी धर्म की बात करने लगते हैं। जनहित के मुद्दों की प्रदेश में अनदेखी की जा रही है। बिहार की जनता रोजगार के बारे में पूछती है तो तेजस्वी उनको बीजेपी को रोकने की सलाह देते हैं। बिहार की जनता बालू और शराब माफिया को रोकने की बात करते हैं तो तेजस्वी जातीय जनगणना की बात करके उनको बेवकूफ बनाने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि बिहार में बालू माफिया किस दल में ज्यादा हैं? 

प्रशांत किशोर ने बालू माफिया को लेकर साधा निशाना
प्रशांत किशोर ने कहा कि आज सभी लोग जानते हैं कि राज्य स्तर पर बालू माफिया कौन है? आज बिहार में एक दल के लोग हैं जो बालू माफिया का काम कर रहे हैं। पूरे राज्य को इन्होंने बालू के खनन का केंद्र बना दिया है। आज तेजस्वी यादव कहते हैं कि मुझे क्रिमिनल और क्राइम से लगाव नहीं है। मतलब तो यही हुआ न कि बाघ ये कहे कि उसे मांस से लगाव नहीं है। आज इस देश में RJD से ज्यादा क्रिमिनल और क्राइम करने वाले लोग किस पार्टी में है? आज इस देश में क्राइम और क्रिमिनल से इतने जुड़े लोग देश के किस पार्टी में है?