logo

प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के लिए 9 साल में एक बैठक तक नहीं की : प्रशांत किशोर

PRASHANT_(2)18.jpeg

पटना

जन सुराज के मुखिया प्रशांत किशोर ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिए 9 साल में एक बैठक तक नहीं की। कहा, लोग इस तथ्य से अनुमान लगा सकते हैं कि पीएम मोदी को बिहार की या बिहार के विकास की कितनी चिंता है। बीजेपी खेमे से मिली खबरों के अनुसार लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 दिनों के भीतर 2 बार बिहार आएंगे। आगामी 2 मार्च को वे औरंगाबाद और बेगूसराय जबकि 6 मार्च को बेतिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बीच, जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि आज लोग मुझसे कहते हैं कि मोदी आ जाएंगे तो बिहार सुधर जाएगा। किशोर आज ऐसे ही लोगों को जवाब दे रहे थे। 

आधा से ज़्यादा बिहार मोदी को नहीं जानता था

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि 2014 तक आधा से ज़्यादा बिहार मोदी को नहीं जानता था। कहा,  मैंने ही मोदी का प्रचार किया था। आज सब मोदी के भक्त हो गए हैं। उनको वोट देते हैं और हम से कहते हैं कि आपको पता है मोदी से ही देश का कल्याण होगा। मैं आपको बताने आया हूं मोदी ने बिहार का विकास किया या नहीं किया ये बात छोड़ दीजिए। मोदी के आने से बिहार को फायदा हुआ या नहीं हुआ ये भी छोड़ दीजिए। मोदी के आने से घरेलू गैस सिलेंडर 1250 रुपए और पैट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर हो गया, ये बात कम से कम याद रखिये। 

किया ये चैलेंज 
प्रशांत किशोर ने कहा कि आज जितने भी मोदी के समर्थक हैं, उन सबको खुली चुनौती देता हूं कि पिछले 9 सालों में मोदी ने अगर बिहार के लिए एक भी बैठक की है, तो उस बैठक की खबर दिखा दीजिए, हम आज से ही मोदी का झंडा लेकर चल देंगे। कहा कि पिछले 9 सालों में मोदी ने बिहार के लिए एक बैठक तक नहीं की है। आज फिर भी हम लोग जाकर बीजेपी को वोट दे रहे हैं तो बिहार की दुर्दशा कहां से सुधरेगी।


 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn