logo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घटिया और स्तरहीन भाषा का प्रयोग कर रहे हैं- कैलाश यादव 

KAILASH_YADAW1.jpg

रांची 
प्रदेश राजद महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने कहा कि 10 वर्षो से देश में सत्तासीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों बेहद घटिया एवं स्तरहीन भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। कहा, लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के बाद पीएम मोदी आये दिन बेफजूल बात कर देशवासियों को दिग्भ्रमित करने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। यादव ने कहा कि पीएम चुनावी भाषण के दौरान विपक्षी पार्टियों को 10 वर्षों का हिसाब देने के बजाय मंगलसूत्र, भैंस, आरक्षण के नाम पर मुस्लिम तुष्टिकरण, जेल भेजने की धमकी देना, मुजरा जैसे बेहद घटिया शब्द का प्रयोग कर रहे हैं। पीएम पद की गरिमा गिरा रहे हैं। 

पीएम पर धमकी देने का आरोप 

गौरतलब है कि कल शनिवार को बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जेल भेजने की धमकी दे डाली। साथ ही लालटेन लेकर मुजरा करने की बात कही। यादव ने कहा, इससे बिहार और झारखंड की जनता की आत्मा पर ठेस पहुंची है। यादव ने कहा कि युवाओं, महिलाओं और आम लोगो में तेजस्वी यादव की लोकप्रियता बढ़ी है। झारखंड, बंगाल, महाराष्ट्र, दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में उनके कार्यक्रम की मांग बढ़ी है। 

बढ़ी है तेजस्वी की लोकप्रियता 
यादव ने आगे कहा, अब तक 6 चरण में 210 से अधिक जनसभा करने का ऐतिहासिक काम तेजस्वी ने किया है। इससे बीजेपी और एनडीए के झूठे वादे, जनविरोधी एवं अहंकारी नीतियों के खिलाफ लोगों को जागरूक किया जा सका है। यही कारण है कि बिहार में इंडिया गठबंधन  भारी बहुमत हासिल कर रहा है। इससे पीएम मोदी घबराएं हुए हैं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Kailash YadavRJD PM MODIJharkhand News