logo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार पटना में करेंगे रोड शो, 3 किमी की दूरी करेंगे तय

pm_modi_road_show.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राजधानी पटना में आज प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो होना है। पीएम का रोड शो शाम 7 बजे पटना के डाकबंगला चौराहे से शुरू होगा। यहां से न्यू डाकबंगला रोड, भट्‌टाचार्य मोड़, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के पास निकलकर उद्योग भवन पर खत्म होगा। गौरतलब है कि पीएम पटना में पहली बार रोड शो करने जा रहे हैं। इस रोड शो में सीएम नीतीश कुमार के साथ एनडीए के कई बड़े नेता शामिल होंगे। पीएम के रोड के लिए बड़े स्तर पर तैयारी की गई है। इसके साथ ही राजधानी के इन इलाकों की ट्रैफिक में भी बदलाव किया गया है। 


रोड शो के लिए स्पेशल गाड़ी तैयार
पटना में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए स्पेशल गाड़ी तैयार किया गया है। यह पूरी तरह से हाईटेक और लग्जरी है। शनिवार को कारकेड के रिहर्सल के दौरान गाड़ी को भी शामिल किया गया। गाड़ी पूरी तरह से भगवा कलर में रंगी हुई है। इस पर पीएम की तस्वीर लगी हुई है। गाड़ी को इस डिजाइन से बनाया गया है कि पीएम खड़े रहेंगे, तब भी एसी की हवा उनके चेहरे तक पहुंचेगी। वहीं, पीछे बैठने की भी व्यवस्था है। गाड़ी में लाइटिंग का भी अच्छा प्रबंध किया गया है।


रोड शो के बाद राजभवन जाएंगे पीएम
प्रधानमंत्री मोदी आज दो दिवसीय पटना दौरे पर आ रहे हैं। आज पीएम पटना में रोड शो से 2 क्षेत्र पटना साहिब और पाटलिपुत्र के वोटरों को साधेंगे। पीएम का रोड शो शाम 7 बजे से शुरू होकर रात 8 बजे के करीब खत्म होगा। पीएम एक घंटे में करीब 3 किमी की दूरी तय करेंगे। रोड शो के बाद पीएम राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद सोमवार( 13 मई) को पीएम हाजीपुर, मुजफ्फरपुर के मोतीपुर और छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
 

Tags - narendre ModiPM ModiBihar newsPM Road show