logo

राहुल गांधी के नेता बिहार को गाली दे रहें हैं और वे यहां आकर वोट मांग रहे हैं- प्रशांत किशोर 

PRASHANT_(2)16.jpeg

पटना

जनसुराज के मुखिया प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेता तेलंगाना के सीएम बने हैं और वे कह चुके हैं कि मजदूरी करना बिहारियों के DNA में शामिल है। लेकिन राहुल गांधी यहां, बिहार में आकर बिहारियों से वोट मांग रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि ये बिहारियों के लिए गाली की तरह है। राहुल गांधी को अपने सीएम के बयान पर सफाई देनी चहिये। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। बता दें कि प्रशांत किशोर का इशारा बिहार पहुंचे राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की ओर था। 

जातिगत वोट से हो रहा नुकसान 

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार आने से पहले राहुल गांधी ने अपने नेता के बयान पर कुछ कहा नहीं तो क्यों बिहार के लोग उनसे जुड़ेंगे। आप हमको गाली भी दीजिएगा और वोट भी लीजिएगा, दोनों बातें कैसे संभव है। कहा कि बिहार को ऐसे ही नेताओं से खतरा है। कहा कि बिहार में जातिगत वोट से लोगों को सबसे अधिक नुकसान हो रहा है। यहां लोग वोट करने से पहले उम्मीदवार को जाति के आधार पर तौलते हैं, न कि उसके काम के आधार पर। कहा, बिहारी वोटरो को इस मानसिकता से निकलना होगा। 

तेजस्वी यादव के बारे में ये कहा 
 
बिहार के सासाराम में राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी की जीप चलाई थी। इस पर पत्रकारों ने प्रशांत किशोर से सवाल पूछे तो उन्होंने तेजस्वी यादव को जम कर घेरा। पीके ने कहा कि तेजस्वी यादव जीप चला लें या ट्रक चला लें, उनका कुछ नहीं होने वाला है। पिताजी का दल है और उनके समाज के कुछ लोग जुड़े हुए हैं। उसके आधार पर तेजस्वी अपनी दुकान चला रहे हैं। कुछ दिन चलाने दीजिए। राजद के कभी बिहार-झारखंड मिलाकर 54 में से 51 सांसद थे, आज उनके जीरो सांसद हैं।